1. भारत के लड़ाकू क्षमता वाले स्वदेशी ड्रोन रुस्तम-।। ने अपना पहला सफल परीक्षण पूरा किया।
2. प्रसिद्ध बांसुरी वादक पंडित हरिप्रसाद चौरसिया को भारतीय शास्त्रीय संगीत क्षेत्र में आजीवन उपलब्धि के लिए इस वर्ष के सुमित्रा चरत राम पुरस्कार के लिए चुना गया है।
3. भारत की प्रमुख आईटी कंपनी टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज (टीसीएस) को जीई के माइंड्स प्लस मशीन्स कार्यक्रम में ‘डिजिटल इनोवेटर ऑफ द ईयर’ से सम्मानित किया गया है।
4. बैंकिंग, सरकारी कल्‍याणकारी योजनाओं जैसी सेवाओं से संबंधित लेनदेन में आधार कार्ड के बढ़ते उपयोग के साथ भारतीय विशिष्‍ट पहचान प्राधिकरण (यूआईडीएआई) ने अपना नया टोल फ्री हेल्‍प लाइन नंबर 1947 शुरू किया है, जिससे लोगों को आधार से संबंधित जानकारी तुरंत हासिल हो सके।
5. स्वीडेन की एक शिक्षा कंपनी ईएफ एजूकेशन फर्स्ट की रिपोर्ट के अनुसार अंग्रेजी कुशलता रैकिंग में भारत 22 वें नंबर पर है जबकि 2015 में भारत 20 वें स्थान पर था
6. अमेरिका के पूर्व रक्षा मंत्री मेल्विन लेयर्ड का निधन हो गया है। वह 94 वर्ष के थे।
7. तेलंगाना सरकार ने भारत मे माइक्रोसॉफ्ट कार्पोरेशन के साथ एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए जिससे सरकार को क्लाउड, मशीनो को सीखने और नागरिकों के लिए मोबाइल आधारित समाधान सेवाओं जैसे शिक्षा, स्वास्थ्य और कृषि में सुधार करने का पता लगाने में मदद हो सके |
8. एयरलाइनरेटिंग्स.कॉम ने अपने एयरलाइन उत्कृष्टता पुरस्कारों में एयर न्यूजीलैंड को लगातार चौथे वर्ष दुनिया की सबसे अच्छी एयरलाइन का खिताब दिया है।
9. गोल्डमैन साक्स के पूर्व निदेशक रजत गुप्ता ने व्हील्स ग्लोबल फाउंडेशन (डब्ल्यूजीएफ) के चेयरमैन का पद संभाला है। डब्ल्यूजीएफ अमेरिका की एक गैर-लाभकारी संगठन है।
10. जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल एस के सिन्हा का निधन हो गया। वह 92 साल के थे।